देश-दुनिया

I.N.D.I.A सरकार बनती है तो पहले से पांचवें साल तक क्या-क्या करेगी सरकार, अमित शाह ने बता दिया प्लान…पढ़े!

रायपुर – लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर पहुंचे. उन्होंने कुशीनगर लोकसभा सीट पर प्रचार के दौरान विपक्षी दलों के इंडिया अलायंस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ”अगर गलती से इंडी गठबंधन सत्ता में आया तो पहले साल आर्टिकल 370 को वापस लाएंगे. दूसरे साल में तीन तलाक को वापस लाएंगे. इसके बाद तीसरे साल में पीएफआई पर से बैन हटा लेंगे और चौथे साल में आतंकवादियों से बातचीत करेंगे.

 

 

जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग पांचवें साल में राम मंदिर पर बाबरी ताला लगा देंगे. अमित शाह ने आगे कहा कि 4 जून को पीएम मोदी की, बीजेपी की और एनडीए की विजय निश्चित है. उन्होंने कहा कि 4 जून को बीजेपी की प्रचंड जीत होगी और राहुल बाबा के लोग ईवीएम पर ठीकरा फोड़ते हुए नजर आएंगे.

 

जनता को लौटाई जाएगी सहारा घोटाले की एक-एक पाई

 

गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि आप सब जानते हैं कि 85 हजार करोड़ का सहारा का घपला किसके समय में हुआ था. उन्होंने कहा कि अखिलेश बाबू, आपकी पार्टी सहारा के फंड से चलती थी, सहारा की लूट आपने चलने दी. नरेंद्र मोदी ने तो रिफंड देने की शुरुआत की है. अमित शाह ने आगे कहा कि सपा के समय हुए सहारा घोटाले की एक-एक पाई वापिस जनता को लौटाई जाएगी. ये मोदी की गारंटी है.

 

70 साल से राम जन्मभूमि के मामले को अटकाए थी कांग्रेस

 

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि सपा और कांग्रेस 70 साल से राम जन्मभूमि के मामले को अटका कर बैठे थे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 5 साल में ही केस भी जीता, भूमिपूजन भी किया और प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी. पीएम ने सिर्फ राम मंदिर ही नहीं, बल्कि औरंगजेब की ओर से तोड़ा गया काशी विश्वनाथ का मंदिर भी बनाया और सोमनाथ का मंदिर भी सोने का बन रहा है.

 

5 चरण में PM मोदी पर कर चुके हैं 310 सीटें- अमित शाह

 

गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 6 चरण का मतदान समाप्त हो चुका है. मेरे पास 5 चरण का आंकड़ा है. शाह ने कहा कि 5 चरण में पीएम मोदी 310 सीटें पार कर चुके हैं. छठा चरण हो चुका है, सातवां होने वाला है, जिसमें आप लोगों को 400 पार कराना है. उन्होंने कहा कि 4 जून को राहुल बाबा की पार्टी 40 भी पार नहीं कर पाएगी और अखिलेश बाबू 4 भी पार नहीं कर पाएंगे. देश की जनता ने तय किया है कि अगले 5 साल नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री रहेंगे.

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button