छत्तीसगढ़दुर्ग

डीपरापारा में सावरकर ट्रॉफी का समापन,टूर्नामेंट के विजेता टीम को विधायक गजेंद्र यादव ने किया पुरस्कृत.

डीपरापारा में सावरकर ट्रॉफी का समाप

 

दुर्ग। रायल क्रिकेट क्लब वार्ड क्र० 31 के तत्वाधान में वीर सावरकर ट्रॉफी 2024 का आयोजन किया गया। जिसके फाइनल मैच वार्ड-42 सुभाषनगर और वार्ड-18 जवाहर नगर के मध्य खेला गया। मैच के मुख्य अतिथी विधायक गजेन्द्र यादव, विशेष अतिथी गुलाब वर्मा रहे।

सावरकर ट्रॉफी के समापन अवसर पर पहुँचे विधायक गजेंद्र ने खिलाड़ियों की मांग पर जेआरडी स्कूल ग्राउंड में हाई मास्क लाइट, बैठने के लिए गैलरी और ग्राउंड के संधारण का कार्य जल्दी ही शुरू कराने का आश्वासन दिया ।

साथ ही विधायक ने आयोजन समिति के सभी सदस्यों को बधाई दी एवं आने वाले वर्ष में भव्य प्रतियोगिता कराने की घोषणा की। सावरकर ट्रॉफी टूर्नामेंट में प्रथम स्थान पर वार्ड 42 सुभाष नगर, द्वितीय स्थान पर वार्ड 18 जवाहर नगर, तीसरे स्थान पर वार्ड 41केलाबाड़ी और चतुर्थ स्थान पर वार्ड 40 ईरानी डेरा की टीम रही, इसके बेस्ट बॉलर, मैन ऑफ़ द सीरीज सहित सभी विजेताओं को विधायक गजेंद्र यादव ने पुरस्कृत किया।

कार्यक्रम में हेमंत देवांगन जी, गणेश तिवारी, राजू यादव, डोमन सोनकर, आशीष शर्मा, राजा निर्मलकर, कुंजेश, कुलदीप, सागर, बारले, गुलशन, मोनू और टीम के सभी सदस्य उपस्थित रहे।

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button