देश-दुनिया

PM मोदी को लेकर यह क्या बोल गयी ममता बनर्जी! पढ़े

दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें लगता है कि भगवान ने उन्हें भेजा है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम के इस बयान को लेकर उन पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अगर सच में भगवान के जरिए भेजे जाने का दावा कर रहे हैं तो लोग उनके लिए मंदिर बना देंगे. ममता ने कहा कि मगर शर्त ये रहेगी कि पीएम मोदी को देश को परेशान करना बंद करना होगा.

दिल्ली:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें लगता है कि भगवान ने उन्हें भेजा है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम के इस बयान को लेकर उन पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अगर सच में भगवान के जरिए भेजे जाने का दावा कर रहे हैं तो लोग उनके लिए मंदिर बना देंगे. ममता ने कहा कि मगर शर्त ये रहेगी कि पीएम मोदी को देश को परेशान करना बंद करना होगा.

 

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक, बंगाल सीएम ने कहा, “पीएम मोदी कहते हैं कि उनके जैविक माता-पिता नहीं हैं. वह कह रहे हैं कि उन्हें भगवान ने धरती पर भेजा है. वह ये भी कह रहे हैं कि 2047 तक वह भगवान के भेजे दूत के तौर पर रहने वाले हैं. उन्होंने कहा, अगर वह सच में भगवान हैं तो अच्छी बात है. मगर भगवान तो राजनीति नहीं करते हैं. वह ना तो लोगों को बुरा बोलते हैं और ना ही दंगों में उन्हें मारते हैं. वह झूठ भी नहीं बोलते हैं.

 

मंदिर बनाने के लिए दूंगी जगह: ममता बनर्जी

 

ममता बनर्जी ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा, मैं आपको जगह दूंगी, ताकि आप मंदिर बना सकें और अपनी फोटो रख सकें. हम लोग तुलसी के पत्ते भी चढ़ाएंगे और धूपबत्ती भी जलाएंगे और यहां तक की पुजारी भी नियुक्त कर देंगे. आपको हर दिन मिठाई और फूल भी चढ़ाई जाएगी. आपको ढोकला और खिचड़ी चढ़ाएंगे, ताकि आप वहां पर बैठें और कृपया भारत को परेशान करना बंद कर दें. आपके झूठ की भी कोई एक सीमा होनी चाहिए.

 

पीएम मोदी ने क्या कहा था?

 

दरअसल, पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें लगता है कि भगवान ने उन्हें किसी मकसद के लिए भेजा है, इसलिए वह तब तक काम करते रहेंगे, जब तक कि वह मकसद पूरा नहीं हो जाता है. उन्होंने कहा, जब तक मेरी मां जीवित थीं, तब तक मुझे लगता था कि मैं बायोलॉजिकली पैदा हुआ हूं. उनके निधन के बाद आप सभी के अनुभवों से लगता है कि मुझे भगवान ने भेजा है.

 

उन्होंने एक अन्य इंटरव्यू में कहा, कुछ लोग मुझे क्रेजी कहेंगे, लेकिन मुझे लगता है कि परमात्मा ने मुझे किसी मकसद से भेजा है. जैसे ही वह मकसद पूरा हो जाएगा, मेरा भी काम खत्म हो जाएगा.

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button