क्राइमखास खबरभोपालमध्यप्रदेश

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायके वाले पहुंचे तो पति हो गायब! पढ़े आगे की पूरी ख़बर

भोपाल – मृतका के शरीर पर चोट के निशान। पति ने साले को फोन कर कहा- तुम्हारी बहन बाथरूम में गिरकर हो गई बेसुध। बाद में मौका पाकर गायब हो गया पति।

कोलार के ग्राम बैरागढ़ चीचली के पास रहने वाली एक नवविवाहिता की गुरुवार सुबह संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसके गले में फांसी लगाने और माथे पर गहरी चोट का निशान मिला है। मायके वालों को घटना की सूचना देने के बाद पति गायब हो गया है। पुलिस का अनुमान है कि महिला के साथ अनहोनी हुई है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल पुलिस पति की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक जूही जाटव (26) ग्राम नाथू बरखेड़ा थाना रातीबड़ की रहने वाली थी। करीब चार साल पहले उसकी शादी बैरसिया निवासी शिवराज जाटव के साथ हुई थी। दोनों की ढाई साल की एक बच्ची है। शिवराज अपनी पत्नी और बच्ची के साथ ग्राम बैरागढ़ चीचली कोलार रोड पर रहता है और प्लंबर का काम करता है। गुरुवार सुबह शिवराज ने अपने साले को फोन पर बताया कि उसकी बहन बाथरूम में गिर गई है और कुछ बोल नहीं रही है।

साले-बहनोई में हुई हाथापाई

साला अपने स्वजनों को लेकर बहनोई के घर पहुंचा तो जूही पंलग पर लेटी हुई मिली। उसके गले में रस्सी का निशान था और माथे पर गहरी चोट थी, जिसके कारण खून निकला था। साले को लगा कि बहनोई ने उसके साथ मारपीट की है, इसलिए उसने शिवराज के साथ हाथापाई कर दी। उसके बाद स्वजन जूही को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे तो शिवराज मौका पाकर वहां से गायब हो गया। इधर,मायके वाले जूही को इलाज के लिए कोलार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां डाक्टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

Navin Dilliwar

Editor, thesamachaar.in

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button