खास खबर

भाजपा सांसद नवनीत की अकबरुद्दीन ओवैसी को खुली धमकी बोली – “15 सेकंड के लिए पुलिस हटा दो, बड़े छोटे दोनों को पता नहीं चलेगा कि वो कहां से आए और कहां गए, हमें सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे…”

महाराष्ट्र के अमरावती से भाजपा सांसद नवनीत राणा का एक बयान खूब वायरल हो रहा है, उन्होंने एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन औवेसी के पुराने विवादित बयान पर जवाब दिया है। आपको बता दें कि अकबरुद्दीन ने कहा था कि अगर पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दिया जाए तो वह दिखा देंगे कि वह क्या कर सकते हैं।

जवाब में नवनीत राणा ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें 15 मिनट नहीं बल्कि 15 सेकेंड ही लगेंगे।

वारिस पठान ने कहा कि बीजेपी नेता का यह बयान चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन है क्योंकि इससे दो समुदायों के बीच तनाव पैदा हो सकता है। पुलिस हटाओ कहने के 15 मिनट बाद अकबरुद्दीन ओवैसी ने खुद ही सरेंडर कर दिया था। वह 40-42 दिन जेल में रहे। उन्होंने दस साल तक अदालत में लड़ाई लड़ी और बरी हो गए। नवनीत राणा पर चुनाव आयोग कब कार्रवाई करेगा और उन्हें जेल कब भेजेगा? आए दिन मुसलमानों के खिलाफ बयानबाजी होती है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती।

 

गौरतलब हो कि नवनीत राणा कल भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में प्रचार करने के लिए हैदराबाद पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने कहा, छोटा (अकबरुद्दीन औवेसी) कहता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो तो हम दिखा देंगे कि हम क्या कर सकते हैं। मैं छोटे से कहती हूं कि तुम्हें 15 मिनट लगेंगे और हमें केवल 15 सेकंड लगेंगे। अगर 15 सेकंड के लिए पुलिस हटा दी जाए तो छोटे और बड़े (असदुद्दीन ओवैसी) को पता नहीं चलेगा कि वह कहां से आए और कहां गए। इसमें सिर्फ 15 सेकंड का समय लगेगा। बयान का यह क्लिप नवनीत ने अपने अकाउंट से भी शेयर किया है। यह अकबरुद्दीन और असदुद्दीन ओवैसी को भी टैग किया गया है। नवनीत के इस बयान को लेकर एआईएमआईएम प्रवक्ता वारिस पठान ने चुनाव आयोग से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button