खास खबरछत्तीसगढ़रायपुर

जागो अधिकारी जागो : हादसों को न्योता दे रहे सड़क पर बने गड्ढे, वाहनचालक व राहगीर परेशान, जान जोखिम में डालकर कर रहे सफर! पढ़े आगे की पूरी ख़बर

दुर्गूकोंदल बस स्टैंड से सम्बलपुर, भानुप्रतापपुर सड़क से गुजरने वाले राहगीर व वाहनचालक सड़क पर बने गड्ढों से परेशान हैं। बारिश होने पर गड्ढों में पानी जमा हो जाता है। इसके चलते वाहन चालकों और राहगीरों को काफी परेशानी से रू-ब-रू होना पड़ता है। अगर सावधानी बरतते हुए नहीं चले तो कभी भी दुर्घटना घट सकती है।

ग्रामीणों का कहना है की शिकायतों के बाद भी विभागीय अधिकारी सड़क के गड्ढों को भरवाने की जहमत तक नहीं उठा रहे हैं। विभाग की इस लापरवाही और अनदेखी के कारण राहगीरों को जान जोखिम में डालकर सफर करने को मजबूर होना पड़ रहा है। इस सड़क से प्रतिदिन सैकड़ों हल्के व भारी वाहन निकलते हैं। जिससे मार्ग पर चलना भी दूभर हो गया है।

यह सड़क गांव भंडारडिगी, डांगरा , चावेला, सम्बलपुर से होती हुई भानुप्रतापपुर से जोड़ती है। इस सड़क पर गड्ढे होने के चलते वाहन चालकों की दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना बनी रहती है। विभाग के अधिकारियों को आमजन की परेशानी को देखते हुए जल्द से जल्द सड़क की मरम्मत करानी चाहिए। जिससे दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सके।

जनपद पंचायत, बीईओ ऑफिस,SBI बैंक, ग्रामीण बैंक, ICDS ऑफिस, आत्मानंद स्कूल, कॉलेज, हॉस्पिटल , BRC ऑफिस, पटवारी ऑफिस साथ ही तहसील भी इसी मार्ग पर है । इसके बावजूद इस रास्ते की ऐसी हालत सोचने का विषय है…..?

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button