कवर्धाखास खबरछत्तीसगढ़

व्हाट्सएप्प ग्रुप पालिका सरकार मे पायउ घर खोलने की मांग पर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ लाल उम्मेद सिंह द्वारा जिला कार्यालय के सामने किया गया प्याऊ घर का शुभारंभ।

पुलिस कप्तान ने राहगीरों को खिलाया गुड, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा रावटे ठाकूर के द्वारा राहगीर लोगो को पिलाया गया पानी।

कवर्धा, दिनांक- 08.04.22 को जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. लाल उमेद सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावते, उप. पुलिस अधीक्षक संजय धुर्वे के द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने बढ़ते गर्मी से राहगीरों को निजात दिलाने प्याऊ घर का शुभारंभ किया गया जिसमें रास्ते से गुजरने वाले आम जनों को पुलिस कप्तान के द्वारा गुड़ खिलाया गया तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के द्वारा मटके का शुद्ध ठंडा पानी पिलाया गया, तथा उपस्थित समस्त आम जनों एवं पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों को पुलिस कप्तान के द्वारा अपने अपने घरों के सामने बाल्टी/ बड़े डब्बे में जानवरों के लिए पानी रखने तथा पेड़ों में छोटे डिब्बे में पानी भरकर पक्षियों के लिए लगाने कहा गया, साथ ही यह भी जानकारी दिया गया कि पुलिस प्याऊ घर में प्रतिदिन आम जनों एवं सड़क से गुजरने वाले राहगीरों के लिए शुद्ध गुड़ एवं मटके का शुद्ध जल की व्यवस्था की गई है, जिसे कार्यालय के प्रत्येक शाखा के कर्मचारियों के द्वारा प्रतिदिन अपनी उपस्थिति देकर सुचारू रूप से प्याऊ घर का संचालन किया जाएगा। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे, उप. पुलिस अधीक्षक संजय धुर्वे, एवं कार्यालयीन अधिकारी कर्मचारी तथा अधिक संख्या में राहगीर आम महिला पुरुष उपस्थित रहे।



The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button