कांग्रेसछत्तीसगढ़बीजेपीरायपुर

राहुल के भाषण पर बवाल : डिप्टी CM साव बोले- 110 करोड़ हिंदुओं का अपमान किया!पढ़े ख़बर

रायपुर। छत्तीसगढ़ के डिप्टी CM अरुण साव ने आज राजधानी रायपुर प्रेस कान्फ्रेंस लेकर राहुल गाँधी के बतौर नेता प्रतिपक्ष लोकसभा में दिए गए भाषण की निंदा की। श्री साव ने कहा कि, राहुल के भाषण से हिंदू समाज आहत हुआ है।

श्री साव ने कहा कि, राहुल 2004 से सांसद हैं, इस बार बतौर नेता प्रतिपक्ष उन्होंने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर भाषण दिया। उनके अभिभाषण में राष्ट्रपति को लेकर कोई जिक्र नहीं हुआ। उनका पूरा भाषण एक-एक मुद्दे पर झूठ का पुलिंदा था। श्री साव ने कहा कि, झूठ परोसने के लिए देश की सबसे बड़े पंचयात को उन्होंने चुना, यह अत्यंत दुर्भाग्यजनक है। अग्निवीर पर झूठ बोला, किसानों पर झूठ बोला।

राहल को हिंदू की परभाषा नहीं मालूम : साव

श्री साव ने कहा कि, राहुल गाँधी ने लोकसभा में यहां तक कहा दिया कि, जो लोग अपने आपको हिन्दू कहते हैं वे 24 घंटे हिंसा की बात करते हैं। उनका यह बयान देश के हिन्दुओं का अपमान है। नेता प्रतिपक्ष को हिन्दू की परिभाषा नहीं मालूम। राहुल गांधी इस बात को भूल गए देश में आपातकाल लगाकर हिंसा किसने कराई। राहुल के बयान से 110 करोड़ हिन्दुओं का अपमान हुआ है।

भाजपा करेगी प्रदर्शन

उप मुख्यमंत्री श्री साव ने कहा कि, बीजेपी राहुल के बयान के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। डिप्टी CM अरुण साव ने कहा-पार्टी योजनाबद्ध तरीके से प्रदर्शन करने की तैयारी कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि, बीजेपी राहुल के बयान की कड़ी निंदा करती है। इस विषय पर पूरा हिन्दू समाज आहत हुआ है।

 

Navin Dilliwar

Editor, thesamachaar.in

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button