कांग्रेसदेश-दुनियाबीजेपी

क्या नितीश चचा फिर पलटी मारेंगे और करेंगे खेला? क्यूंकि नितीश-तेजस्वी एक साथ विमान में आये नज़र,जा रहे है दिल्ली ! क्या हो सकता है आगे ? पढ़े खबर

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार (05 जून) को पटना से दिल्ली रवाना हुए. दिल्ली में एनडीए की होने वाली बैठक में वो हिस्सा लेंगे. पटना से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी यादव भी दिखे. तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार की पीछे वाली सीट पर बैठे थे. दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट थी. इस दौरान फ्लाइट में एबीपी न्यूज़ के संवाददाता ने लोकसभा चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया लेना चाही तो दोनों नेताओं ने खुल कर कुछ नहीं कहा. हालांकि नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव से पूछा कि कैसी तबीयत है?

सीएम नीतीश कुमार ने हंसते हुए कहा कि वह नमन करते हैं. वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि वह इस पर बाद में बात करेंगे. नीतीश कुमार के साथ राज्यसभा सांसद संजय झा भी दिल्ली गए हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कल (मंगलवार) चुनाव का परिणाम आने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने एनडीए की बैठक में भाग लेने के लिए न्योता दिया था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज बैठक में भाग लेने के बाद कल दिल्ली से पटना लौट आएंगे.

 

 

चुनाव प्रचार के दौरान तेजस्वी को कमर में हुआ था दर्द

बता दें कि तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने करीब 250 चुनावी सभाएं की हैं. इस दौरान बीच में तेजस्वी यादव के कमर में दर्द शुरू हो गया था. उन्होंने डॉक्टर से भी दिखाया था. हालांकि चुनाव था तो उन्होंने कमर में बेल्ट लगाकर ही प्रचार किया. यही वजह थी कि आज जब नीतीश कुमार से फ्लाइट में मुलाकात हुई तो उन्होंने तेजस्वी से तबीयत के बारे में पूछ लिया. सीएम ने जैसे ही यह पूछा तो तेजस्वी यादव खड़े हो गए.

बिहार में जेडीयू और बीजेपी 12-12 सीटों पर जीती है. वहीं चिराग पासवान पांच और एक सीट पर मांझी की जीत हुई है. हालांकि देखना होगा कि अब केंद्र में सरकार के गठन के बाद केंद्रीय मंत्रिमंडल में नीतीश कुमार की पार्टी को कितनी जगह मिलती है.

Navin Dilliwar

Editor, thesamachaar.in

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button