खास खबरदेश-दुनियानई दिल्ली

राहुल ने कहा- झूठ के कारोबार का अंत निकट,बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर कांग्रेस ने पीएम मोदी! पढ़े आगे की पूरी ख़बर

नई दिल्ली-  लोकसभा चुनाव के चलते कांग्रेस ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जहरीली भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने आरोप लगाया गया है कि पीएम मोदी के पास वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कई रणनीतियां है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि झूठ के कारोबार का अंत अब निकट है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के लिए पीएम मोदी को घेरा है।

पीएम मोदी द्वारा संपत्ति के पुनर्वितरण वाली टिप्पणी को लेकर रविवार की रात कांग्रेस ने पलटवार किया। पार्टी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में निराशा का सामना करने के बाद प्रधानमंत्री अब झूठ का सहारा ले रहे हैं। वह लोगों को वास्तविक मुद्दों से भटकाने के लिए घृणास्पद भाषण दे रहे हैं।

महंगाई और बेरोजगारी पर कांग्रेस ने पीएम मोदी को घेरा

सोमवार को कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर एक वीडियो शेयर किया। इस पर टिप्पणी करते हुए राहुल गांधी ने कहा, देश में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है और पीएम मोदी कह रहे हैं कि सब ठीक है। उन्होंने आगे कहा, पीएम मोदी के पास वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए कई नई रणनीतियां है। लेकिन अब जूठ के कारोबार का अंत निकट आ गया है।

 

पीएम मोदी पर जहरीली भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कई मुद्दों पर पीएम मोदी जहरीली भाषा का इस्तेमाल करते हैं। रमेश ने आगे कहा, “पीएम मोदी को एक आसान सवाल का जवाब देना चाहिए,। 1951 से हर साल जनगणना होती आ रही है। इससे अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के आबादी का डेटा सामने आता है। इसे 2021 में भी हो जाना चाहिए था, लेकिन आजतक नहीं हुआ।” जयराम रमेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह बाबासाहेब आंबेडकर द्वारा तैयार किए गए संविधान को नष्ट करने का षड़यंत्र है।

कांग्रेस ने पीएम मोदी पर हमला तब तेज किया, जब उन्होंने कहा था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वह वह लोगों की संपत्ति को मुसलमानों में फिर से वितरित कर देगी। इसी के साथ पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की टिप्पणी क हवाला देते हुए कहा कि देश की संपत्ति पर सबसे पहला दावा अल्पसंख्यक समुदाय का होता है। राजस्थान के बांसवाड़ा में रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस की योजना लोगों की गाढ़ी कमाई और कीमती सामान घुसपैठियों और जिनके अधिक बच्चे हैं, उन्हें देने की है।

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button