छत्तीसगढ़

हे राम! ये क्या हो रहा छतीसगढ़ में : हादसा, आगजनी, स्नेचिंग : ट्रक ने ले ली होमगार्ड जवान की जान, सड़क पर जला ट्रक, वृद्धा के गले से छीनी चेन

सड़क हादसे, चलती गाड़ियों में आग लगना और महिलाओं के गले से चेन स्नेचिंग के मामले छत्तीसगढ़ में आम हो चले हैं। शुक्रवार की सुबह-सुबह ही ऐसे ही तीन मामले प्रदेश के तीन जिलों में देखने को मिले हैं।

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार होमगार्ड के जवान को टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि, जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामला पलारी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि, जवान अपनी ड्यूटी पर जा रहा था तभी बेकाबू ट्रक ने उसकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा ग्राम कोटवा के पास हुआ है। कलेक्ट्रेट कार्यालय में पदस्थ होमगार्ड का जवान गुरुवार को अपने घर से ड्यूटी के लिए कलेक्ट्रेट कार्यालय जा रहा था तभी उसकी बाइक को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

नींबू से भरे ट्रक में लगी आग

इधर कोंडागाँव जिले में नेशनल हाइवे 30 पर चलते ट्रक में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते ट्रक में लदा नीबू आग की लपटों में आकर खराब हो गया। इसके बाद इसकी सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची आग बुझाने लग गई। कुछ ही देर बाद आग पर काबू पा लिया गया। बताया जा रहा है कि, नींबू से भरा ट्रक रायपुर से जगदलपुर जा रहा था, तभी ग्राम बेडमा के पास ट्रक में आग लग गई थी। मामला केशकाल थाना क्षेत्र का है।

वॉकर के सहारे चल रही वृद्धा के गले से चेन खींच ले भागा बदमाश

सरगुजा जिले के ग्राम नवापारा में बुजुर्ग महिला अपने घर के सामने वॉकर के सहारे चल कर रही थी। इसी दौरान अचानक एक युवक स्कूटी में सवार होकर महिला से पता पूछने लगा। पता पूछने के दौरान महिला के गले में पहने चेन खींचकार फरार हो गया। इसके बाद इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस शिकायत दर्ज कर अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई। जांच के दौरान पुलिस ने पास में लगें सीसीटीवी कैमरे को देखा तो उसमें पूरी घटना कैद थी। फिलहाल पुलिस आगे अज्ञात चोर की तलाश में जुट गई। मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

 

 

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button