खास खबर

मलयालम चैनल के लिए रिपोर्टिंग के दौरान कैमरामैन को जंगली हाथी ने कुचला, मौके पर हुई मौत

पलक्कड़- केरल के पलक्कड़ जिले में जंगली हाथियों ने मलयालम चैनल के 34 वर्षीय कैमरामैन की जान ले ली। मृतक मातृभूमि चैनल में कार्यरत एवी मुकेश थे। घटना मलाम्बुझा और कांजीकोड के बीच स्थित एक स्थान पर नदी पार करते हाथियों की शूटिंग करते समय हुई।एवी मुकेश और उनके रिपोर्टर साथी जंगल में भटके हाथियों के झुंड की गतिविधियों को कवर कर रहे थे, तभी हाथियों ने हमला कर दिया।इस दौरान रिपोर्टर और वाहन चालक भागने में कामयाब रहे।

रिपोर्ट के मुताबिक, हाथियों का झुंड जब चैनल की टीम की तरफ बढ़ा तो अन्य लोग भाग गए, लेकिन मुकेश का पैर फिसलने से वह वहीं गिर गए।तभी जानवरों ने उनको बुरी तरह घायल कर दिया। मुकेश को पलक्कड़ जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनको मृत घोषित किया गया।उनकी मौत पर केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन और राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता वीडी सतीसन समेत कई अन्य लोगों ने शोक व्यक्त किया है।

मुकेश मलप्पुरम परप्पनंगडी चेट्टीपडी के रहने वाले हैं। उनके परिवार में उनकी पत्नी तिशा हैं। वह दिल्ली के ब्यूरो में काफी साल काम करने के बाद केरल लौटे थे और पलक्कड़ ब्यूरो देख रहे थे।केरल में वैसे तो कई इलाके हैं, जहां जंगली हाथियों का आतंक है और वे फसलों को बर्बाद करते हैं, लेकिन जिस जगह पर यह घटना हुई है वहां अक्सर जंगली हाथियों का झुंड विचरण करता है।उन्होंने मातृभूमि में सैंकड़ों लेख लिखे हैं।

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button