खास खबरछत्तीसगढ़दुर्गदुर्ग-भिलाई विशेष

विधायक की बालकनी में कपल ने किया KISS, कुछ दिन पहले विधायक ने पार्क में बात करते समय फटकारा था! पढ़े पूरी ख़बर

 

भिलाई के वैशाली नगर से बीजेपी विधायक काफी समय से प्रेमी जोड़ों पर सख्ती कर रहे हैं। हाल ही में विधायक के दफ्तर की बालकनी में एक कपल सार्वजनिक रूप से किस करते नजर आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

भिलाई – छत्तीसगढ़ में वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन (Vaishali Nagar MLA Rikesh Sen) के दफ्तर की बालकनी में एक कपल का किस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपल एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब विधायक ( Rikesh Sen) कपल्स के मामले में चर्चा में आए हों, कुछ समय पहले भी उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो पार्क में बैठे कपल्स को डांटते हुए पार्क से भगाते हुए नजर आ रहे थे और लोग उनसे OYO होटल बंद करवाने को लेकर शिकायत कर रहे थे।

विधायक की बालकनी में कपल ने किया किस

भिलाई के वैशाली नगर से बीजेपी विधायक रिकेश सेन काफी समय से प्रेमी जोड़ों पर पहरा लगा रहे हैं। इस वजह से वह चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विधायक के कार्यायल के ऊपर चढ़कर एक कपल ने LIPKISS किया है। जिस बिल्डिंग पर यह कपल किस कर रहा है, उसमें विधायक के कार्यालय का एक पोस्टर साफ दिखाई दे रहा है।

प्रेमी-जोड़ों को भगाते नजर आए थे विधायक

वहीं कुछ समय पहले विधायक भरी दोपहरी नेहरू नगर गार्डन में बैठे प्रेमी जोड़ों को वहां से भगाते नजर आए थे। इस दौरान लड़के- लड़कियां ने उनसे ओयो रूम की मांग की थी। युवतियों ने कहा था कि आपने सब बंद करा दिया.. कहां जाएं, अब पार्क में भी बैठने नहीं दे रहे। दरअसल विधायक पार्क में छापा मारने पहुंचे थे। उनके मुताबिक शिकायत मिली थी कि कपल्स यहां बैठकर अश्लील हरकत करते हैं। विधायक रिकेश सेन ने कपल्स को समझाइश देकर पार्क से जाने को कहा और उन्हें चेताया कि अगर दोबारा पकड़े गए तो लड़के-लड़कियों के परिजनों को थाने बुलाया जाएगा फिर कार्रवाई की जाएगी। विधायक ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया था।

विधायक के सवाल पर कपल्स के रिएक्शन..

गार्डन के अंदर बाइक पर बैठे कपल्स से जब विधायक ने पूछा इतनी दोपहरी में यहां क्या कर रहे हो तो लड़के ने बोला टाइम बिताने आए हैं। बैठकर बातचीत कर रहे हैं। इस पर विधायक ने कहा कि बातचीत करना है तो घर में करो। इस पर लड़के ने कहा कि ओयो बंद करा दिए हो। अब टाइम पास करने के लिए यहां आए हैं। विधायक ने कहा कि ओयो बंद करा दिया तो क्या कहीं भी बैठकर लोगों के घर के सामने गलत हरकत करोगे। इसके बाद विधायक ने लड़के-लड़कियों को वहां से भगा दिया।

ओयो खुलवा दो तो खुलकर मिल सकेंगे

विधायक ने दूसरे जोड़े को टोका तो युवक विधायक से बहस करने लगा कि वो पब्लिक प्लेस में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठा है। आप वहां भी आ गए रोकने के लिए। कम से कम पार्क तो उन लोगों के लिए छोड़ दो। या तो हमारे लिए ओयो खुलवा दो। आपके डर से लोग दारु पीने और प्रेमिका से मिलने से भी डर रहे हैं। ओयो खुल जाएगा तो हम अपना आधार कार्ड देकर वहां अपनी प्रेमिका के साथ जा सकेंगे। अब मजबूरी में गार्डन में आना पड़ रहा है। आपकी वजह से 6-6 महीने में गर्लफ्रेंड से मिल पाते हैं।

विधायक पर लगाया कपल्स को परेशान करने का आरोप

रिकेश सेन जब तीसरे जोड़े के पास गए तो यहां लड़की विधायक से कहने लगी कि वो पार्क घूमने आई है। ओयो तो हर जगह बंद कर दिए तो कहां जाएंगे। रिकेश ने कहा कि मुझे पहचानती हो तो लड़की ने कहा कि रिकेश सेन हो, विधायक हो। सभी जगह ओयो बंद करा दिए हो। अब तो पुलिस से अधिक आपसे डर लग रहा है। आपका काम दूसरा है, लेकिन आप तो कपल्स को परेशान कर रहे हो। इस पर विधायक ने कहा कि ये भी मेरा काम है

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button