कोरबाछत्तीसगढ़बीजेपी

Lok sabha Election 2024 : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा — भाजपा को जितवा गांव और शहरों की चिंता प्रधानमंत्री करेंगे! पढ़े ख़बर

कोरबा :- Lok Sabha Elections 2024 : मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ अब बड़े नेताओं ने आक्रामक रणनीति अपनाई है। अब विपक्षियों पर सीधे हमलावर हो रहे हैं। कोरबा जिले के कटघोरा में भाजपा की आम सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने लोगों से समर्थन मांगा और कहा कि विकास के मामले में प्रधानमंत्री पूरी गंभीरता से काम करेंगे। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी को उनके बयानों के लिए आड़े हाथों लिया।

कोरबा जिले के कटघोरा के मेला ग्राउंड में लोकसभा चुनाव के अंतर्गत यह पहली बड़ी आमसभा थी, जिसमें हजारों की संख्या में लोगों की उपस्थिति दर्ज हुई। भाजपा के स्टार प्रचारक और गृह मंत्री अमित शाह ने यहां पहुंचकर जनता का अभिवादन किया। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे को जिताने की अपील की और कहा की जनता अगर अपनी जिम्मेदारी निभाती है तो कोरबा जिले के सभी पंचायत में विकास की पूरी चिंता प्रधानमंत्री करेंगे।

गृहमंत्री ने नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा दूसरे कार्यकाल में कश्मीर से धारा 370 हटाने सहित कई निर्णय का जिक्र किया और बताया कि भाजपा जो बात कहती है उसे करती भी है।

गृहमंत्री ने कहां की देश की जनता का मुड क्या है इस बात को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अब तक नहीं समझ सके हैं। जबकि भारत सरकार ने लोगों को कोरोना से सुरक्षित करने के लिए वैक्सीनेशन की सुविधा दी और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी इसे लेकर उल्टे सीधे बयान देते रहे।
कोरबा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे ने सभा की शुरुआत में अपनी बात रखी और लोगों से समर्थन मांगा।
कटघोरा में आयोजित सभा में श्रम और उद्योग मंत्री लखन देवांगन, विधायक प्रेमचंद पटेल , रेणुका सिंह, भैयालाल राजवाड़े , जिला भाजपा अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह सहित अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता एवं हजारों नागरिक उपस्थित रहे।

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button