Uncategorized

राहुल-प्रियंका के अयोध्या जाने की खबरों के बीच सीएम योगी ने लगाए ये गम्भीर आरोप, कह दी ये बड़ी बात…जाने पूरी ख़बर

उत्तरप्रदेश – लोकसभा चुनाव के बीच उत्तर प्रदेश में अमेठी और रायबरेली लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से क्रमशः राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के नामांकन से पहले अयोध्या जाकर रामलला की दर्शन करने की खबरों पर सीएम योगी आदित्यनात ने प्रतिक्रिया दी है.मुरादाबाद में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘मैंने सुना है कि भाई और बहन दोनों अयोध्या दर्शन के लिए जाना चाहते हैं.

जब इनकी सरकार थी तब कहते थे कि राम तो हुए ही नहीं और जब देश की जनता के संघर्ष के फल स्वरूप मंदिर में भगवान विराजमान हो गए हैं तब कहते हैं राम तो सबके हैं.’मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘जो लोग हिंदुस्तान का खाते हैं, जो ये मानते हैं उनके पूर्वज हिंदुस्तानी हैं उनके आने वाली पीढ़ी को हिंदुस्तान में ही रहना है.

उनको सोचना होगा उनका वोट उन विषधरों को नहीं जाना चाहिए जो लोग भारत माता जय जय कार करने में संकोच करते हों. उनको आपका वोट कतई नहीं जाना चाहिए. जो लोग वंदे मातरम का गायन करने में संकोच करते हैं उनको आपका वोट जाने का मतलब आपके द्वारा देश के खिलाफ साजिश रचने वालों को सम्मान देने का कार्य हो रहा है.सीएम ने लगाए ये आरोपसीएम ने कहा कि उन ‘विषधरों’ को वोट कतई नहीं जाना चाहिए जो भारत माता की जय-जयकार और ‘वंदे मातरम्’ का गायन करने में संकोच करते हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस गोकशी की छूट देने जा रही है! इन बेशर्म लोगों को देखिए, भारत की आस्था के साथ कैसे खिलवाड़ कर रहे हैं। हिंदुस्तान स्वीकार नहीं करेगा.मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि 2004 से 2014 के बीच जब यूपीए की गवर्नमेंट थी, तब इन्होंने अनुसूचित जाति-जनजाति और पिछड़ी जाति के लोगों को मिलने वाले आरक्षण में सेंध लगाने का काम किया था.

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button