कांग्रेसछत्तीसगढ़बीजेपी

महादेव सट्टा के पीछे जर्मन नागरिक का हाथ! पढ़े खबर

भिलाई। महादेव सट्टा को लेकर ED और पुलिस ने कई खुलासे किए है। इस बीच महादेव सट्टा को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। जानकारी के अनुसार विभिन्न देशों में महादेव ऑनलाइन बुक गेमिंग-सट्टेबाजी ऐप के साथ-साथ कई अन्य सट्टा ऐप के संचालन को बनाने के लिए एक जर्मन नागरिक जिम्मेदार है।

बता दे की प्रवर्तन निदेशालय इस मामले मे प्रमोटरों से जुड़े सभी एंगल को बारीकी से जाँच कर रही है। जानकारी के अनुसार मुख्य सट्टा किंग को छुपाने के लिए साजिश के तहत कुछ प्यादों को फसाया गया है जो इस पुरे मामले मे छोटे स्तर के लोग है।

जिनका नाम सामने कर खुद को पाक साफ कर सट्टा किंग गिरीश तलरेजा और रातनलाल जैन देश छोड़ कर भागने की तैयारी मे थे। लेकिन समय रहते ईडी ने इनके मंसूबे पर पानी फेर दिया और सट्टा किंग और महादेव सट्टे का मेन ऑपरेटर गिरीश तलरेजा को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया गया। वही रतनलाल की फरार है। सट्टे मे जिस मुख्य विदेशी आका की भी जानकारी निकल कर सामने आ रही है।

ईडी वर्तमान में जर्मन नागरिक को उसके गृह देश और अन्य विदेशी संस्थाओं में धन के हस्तांतरण की जांच कर रही है। फिलहाल मामले मे गिरीश तलरेजा अभी ईडी की गिरफ्त मे है। जिससे ईडी द्वारा कड़ाई से पूछताछ जारी है। जल्द ही इस पुरे मामले मे बड़ी जानकारी निकल कर सामने आ सकती है। जानकारी के मुताबिक यही जर्मन नागरिक इस पुरे सट्टे के सचालन का मास्टरमाइंड है। जिसे गिरीश तलरेजा और रातनलाल जैन अपना आका मानते है।

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button