कांग्रेसदेश-दुनियाबीजेपीसियासत

छत्तीसगढ़ के बाद अब MP में भी कांग्रेस को लग सकता हैं बड़ा झटका: अपने बेटे के साथ कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलें तेज! पढ़े खबर

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) और उनके बेटे व सांसद नकुलनाथ के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें और तेज हो गई हैं. ऐसा माना जा रहा है कि कमलनाथ बीजेपी में शामिल होने को लेकर किसी भी वक्त टिप्पणी कर सकते हैं. बता दें कि कमलनाथ और उनके बेटे के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को उस वक्त और हवा मिली जिस समय नकुलनाथ (Nakul Nath) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स से कांग्रेस (Congress) लिखा हुआ हटा दिया. इससे थोड़ी देर पहले हीं कमलनाथ ने अपना छिंदवाड़ा दौरा रद्द कर अचानक अपने बेटे के साथ दिल्ली रवाना हो गए हैं. वहीं उनके इस दौरे को लेकर सूबे में राजनीति तेज हो गई है.

वीडी शर्मा के बयान के बाद बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज 

बीते कुछ दिनों से मध्य प्रदेश की राजनीतिक में जिस तरह से बयान बाजी का दौर जारी है, उससे भी ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कमलनाथ अपने बेटे के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. गौरतलब है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ को लेकर शुक्रवार को बड़ा बयान दिया था. उन्होंने साफ कहा था कि कमलनाथ और नकुलनाथ अगर बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं तो उनका स्वागत है.

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button