Uncategorized

छत्तीसगढ़ के दो IAS अधिकारियों का हुआ तबादला, पुलिस अफसरों का भी हुआ ट्रांसफर, देखिए लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने दो गुरुवार को दो और IAS अफसरों के तबादले किए हैं। इनमें से एक को दंतेवाड़ा से बालोद भेजा गया है वहीं दूसरे को वहीं दूसरे को सूरजपुर से सुकमा जिला भेजा गया है। ये दोनों अधिकारी 2016 और 2021 बैच के अफसर हैं। इस आशय का आदेश सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी कर दिया है। आदेश के मुताबिक 2016 बैच के अधिकारी संजय कन्नौजे को अपर कलेक्टर दंतेवाड़ा के पद से हटाकर जिला पंचायत CEO बनाकर बालोद भेजा गया है। वहीं सूरजपुर के अनुविभागीय अधिकारी लक्ष्मण तिवारी को सुकमा जिले में जिला पंचायत CEO बनाकर अनुविभागीय अधिकारी का अतिरिक्त दायित्व सौंपा गया है। पुलिस अफसरों का भी ट्रांसफर हुआ है।

आदेश के मुताबिक, सुकमा में 2019 बैच के आईपीएस निखिल अशोक कुमार रखेचा को अतिरिक्त पुलिस अक्षीधक की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं नारायणपुर में 2020 बैच के रॉबिन्सन गुरिया, दंतेवाड़ा में 2020 बैच के राजनाला स्मुतिक को एएसपी की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

भानुप्रतापपुर में 2020 बैच के संदीप कुमार पटेल को बतौर एसडीओपी/अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के रूप में पदस्थ किया गया है. वहीं कबीरधाम में 2020 बैच के विकास कुमार और मोहला-मानपुर- अंबागढ़ चौकी में 2020 बैच के मयंक गुर्जर को एएसपी की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

देखिए लिस्ट:

 

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button