खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग

संभागीय सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स मीट में जुटे भाजपा के हजारों डिजिटल योद्धा : केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडवीया ने डिजिटल योद्धाओं को दी टिप्स।

दुर्ग-भारतीय जनता पार्टी के संभागीय सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स मीट कार्यक्रम दुर्ग भिलाई के स्थानीय होटल के सभागार में आयोजित हुआ। इस वॉलिंटियर्स मीट में मुख्य अतिथि एवं मुख्य वक्ता के रूप में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया, अति विशिष्ट अतिथि सांसद विजय बघेल, संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी, विशिष्ट अतिथि जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा एवं सोशल मीडिया प्रदेश सह संयोजक मितुल कोठारी मंचस्थ रहे।

केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडवीया ने उपस्थित सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स को संबोधित करते हुए कहा कि जल्दी ही चुनावी युद्ध शुरू होने वाला है, जिस प्रकार युद्ध के लिए सभी प्रकार के योद्धाओं की जरूरत होती है उसी प्रकार से डिजिटल योद्धा भी चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और भारतीय जनता पार्टी के डिजिटल योद्धा तैयार हो चुके है। सभी डिजिटल योद्धा कांग्रेस सरकार की नीतियों और जन विरोधी कामों को लेकर तैयार किए गए वीडियो और कंटेंट को जमीनी स्तर पर पंहुचाने में अपनी भूमिका ईमानदारी से निभाएंगे तो कांग्रेस सरकार के खिलाफ जन जागरण होगा जो कि भाजपा की जीत का आधार बनेगा।

लोकसभा सांसद और पाटन विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल ने कहा कि सीमित साधनों के द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से हम अपनी बात को बहुत बेहतर ढंग से प्रचारित कर सकते हैं। भूपेश बघेल द्वारा फैलाए गए झूठ और भ्रम को दूर करने में डिजिटल योद्धा को पूरी तत्परता से काम करना होगा साथ ही मोदी सरकार द्वारा किए गए गरीब कल्याण के कार्यों और उपलब्धियों को आमजनों तक पहुंचाने से निश्चित रूप से इसका लाभ आगामी विधानसभा चुनाव में मिलेगा।

संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने कहा कि वर्तमान परिदृश्य में सोशल मीडिया को अनदेखा करना असंभव है, सोशल मीडिया के माध्यम से जनता में नॉरेटिव बनता है, कांग्रेस सरकार ने इतने जनविरोधी काम और वादाखिलाफी की है कि भाजपा के सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स बिना संकोच पूरे प्रमाण के साथ पुख्ता तौर पर सोशल मीडिया में अपनी बात रख सकते हैं।

सोशल मीडिया प्रदेश सहसंयोजक मितुल कोठारी ने कार्यशाला में विभिन्न विषयों पर प्रेजेंटेशन देते हुए टोल फ्री नंबर पर डायल करके भाजपा के डिजिटल योद्धा बनने के अभियान की जानकारी दी और कहा कि अलग-अलग मुद्दों पर तैयार कांग्रेस सरकार के जनविरोधी काम और वादाखिलाफी के कंटेंट को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म जैसे व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम ,टेलीग्राम पर अधिक से अधिक पोस्ट करके कांग्रेस सरकार की पोल खोलें।

जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि अपनी बात को जनता के बीच सबसे आसानी से ले जाने का त्वरित माध्यम सोशल मीडिया है। कुछ ही सेकंड में अपनी बात को लाखों लोगों तक सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत आसानी से पहुंचा जा सकता है इसीलिए सोशल मीडिया का आगामी विधानसभा चुनाव में विशेष महत्व है और पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने तथा कांग्रेस पार्टी की कारगुजारियों का पर्दाफाश करने के लिए सोशल मीडिया सबसे बेहतर टूल है।

संभाग स्तरीय सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स मीट का संचालन जिला भाजपा महामंत्री सुरेंद्र कौशिक ने किया और आभार प्रदर्शन लोकसभा सोशल मीडिया प्रभारी राजा महोबिया ने किया।

उक्त सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स मीट में दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव, कवर्धा, बालोद, बेमेतरा, खैरागढ़-गंडई-छुईखदान, मानपुर मोहला के सोशल मीडिया कार्यकर्ता और भाजपा डिजिटल योद्धा उपस्थित रहे।

 

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button