क्राइमछत्तीसगढ़दुर्गदुर्ग पुलिसदुर्ग-भिलाई विशेष

रसमड़ा में युवक की अधजली लाश मिलने से मचा हड़कंप…. पुलिस फॉरेंसिक विशेषज्ञ और डॉग स्क्वायड की मदद से कर रही जांच

दुर्ग –  दुर्ग जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र के गनियारी गांव में एक युवक की अधजली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल अभी लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है. वही मौके पर पहुंचे दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा ने इस मामले में प्रथम दृष्टया हत्या माना है औरमामला दर्ज करने के साथ-साथ आरोपियों की तलाश करने के आदेश जारी कर दिए हैं.

दरअसल, दुर्ग के गनियारी गांव में उस समय सनसनी फैल गई, जब गांव के सतबहनिया मंदिर पास गांव वालों ने एक युवक का अधजला हुआ शव देखा. इसके बाद घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. अधजली लाश मिलने की खबर लगते ही दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा भी मौके पर पहुंचे और अन्य अधिकारियों के साथ  घटनास्थल का मुआयना करने लगे. घटनास्थल का निरक्षण करने के बाद एसपी ने प्रथम दृष्टया इसे हत्या माना और मामला दर्ज कर जांच के निर्देश दे दिए हैं.

शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस
वहीं फिलहाल अभी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी है, लेकिन यह माना जा रहा है कि पहले युवक की हत्या की गई है. फिर युवक की पहचान छुपाने के लिए शव को जलाया गया है. शव के पास से हरे रंग का झंडा और त्रिशूलनुमा हथियार मिला है. शव के पास खून भी फैला हुआ है. वही फॉरेंसिक विशेषज्ञ और डॉग स्क्वायड की टीम को भी जांच के लिए लगाया गया है. दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा का कहना है कि पुलगांव थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि गनियारी गांव के पास एक डेड बॉडी जलते हुए हालत में मिली है. इसके बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई.

उन्होंने बताया कि बॉडी आधी जल चुकी है. शव की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है. हालांकि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि पहले युवक की हत्या की गई होगी, उसके बाद पहचान छुपाने के लिए शव को जलाया गया होगा. फिलहाल पुलिस ने शव की शिनाख्त करने में जुटी है. शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस और अन्य पहलुओं पर जांच करेगी.

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button