छत्तीसगढ़दुर्गदुर्ग-भिलाई विशेष

धमधा नाका पर दर्दनाक हादसा: 25 साल के एक युवक की मौत दो गंभीर रूप से घायल, मुआवजे की मांग को लेकर धमधा-दुर्ग मार्ग पर वार्डवासियों ने किया घंटो चक्का जाम….पढ़े पूरी ख़बर

दुर्ग – दुर्ग धमधा नाका चौकी के पास रात्रि 11:00 मोटरसाइकिल में सवार तीन युवकों को अज्ञात कार ने ठोकर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही एक लड़का दुर्गेश यादव 25 वर्ष सीता नारद यादव निवासी शांति नगर की मौत हो गई घटना में दो युवक घायल हुए जिनके लिए मुआवजा की मांग को लेकर मरक्यूरी में काफी हंगामा हुआ।

वार्ड पार्षद देवनारायण चंद्राकर ने बताया कि अमृत मिशन के लिए सड़क पर गड्ढा खोदाई कर लेबल का काम चल रहा है जिसके चलते दुर्ग साइड रोड को बंद कर दिया गया था. जिसके चलते रोड सिंगल लेन बन गया है इसी कारण रात में आमने-सामने कार और मोटरसाइकिल की टक्कर हुई है प्रशासन और निगम की बड़ी लापरवाही मानते हुए उन्होंने मृतक और गंभीर रूप से घायल व्यक्ति के लिए 50 लाख और तीसरे घायल के लिए 25 लाख रुपये की मांग की है।

मृतक दुर्गेश यादव अपने साथियों शीतलेश चंद्राकर 25 वर्ष मनीष यादव 16 वर्ष के साथ अपनी मोटरसाइकिल पल्सर सीजी 07 BZ 4431 से दुर्ग की ओर से धमधा की ओर जा रहे थे तभी धमधा मोर्चा पॉइंट के पास धमधा की ओर से तेज रफ्तार कार के साथ आमने-सामने टक्कर हो गया जिससे घटनास्थल पर दुर्गेश यादव की मौत हो गई वहीं साथी शीतलेश और मनीष यादव गंभीर रूप से घायल है जिसे अस्पताल के वेंटिलेटर में मौत और जिंदगी के बीच झूल रहा है मनीष को भी गहरी चोटें आई है।

मुआवजा की मांग को लेकर परिजन और वार्ड वासियों ने धमधा नाका मोर्चा पॉइंट पर चक्का जाम कर दिया जहां पर विधायक और प्रशासन को लेकर मुर्दाबाद के नारे लगाए चक्का जाम मैं किसी भी प्रकार की अनहोनी ना हो जिसको लेकर पुलिस प्रशासन बड़ी संख्या में मुस्तैद है मौके पर नयाब तहसीलदार ख्याति नेताम मौजूद है।

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button