छत्तीसगढ़रायपुर

बिना शासन के संरक्षण के सट्टेबाजी का इतना बड़ा गिरोह संचालित नहीं हो सकता,उच्चस्तरीय जांच हो : मूणत

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा है कि जांच के दौरान महादेव सट्टे का जैकपॉट हाथ लगने और उसमें हुए बड़े खुलासे के बाद प्रदेश सरकार की विश्वसनीयता एक बार फिर दाँव पर लग गई है। श्री मूणत ने कहा कि बिलासपुर में महादेव व अन्य ऑनलाइन सट्टे के बड़े चैनल की धरपकड़ और जांच व पूछताछ में हुए खुलासों से यह आईने की तरह साफ हो गया है कि तमाम असामाजिक, आपराधिक और अवांछनीय तत्वों की काली कमाई व गोरखधंधे को प्रदेश सरकार का राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है और इसके एवज में कमीशनखोरी की जा रही है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री मूणत ने कहा कि महादेव सट्टा एप कांग्रेस के राजनीतिक समर्थन व संरक्षण में छत्तीसगढ़ की पीढ़ी को बर्बाद करने का काम कर रहा है। प्रदेश में जबसे कांग्रेस सत्ता पर काबिज हुई है घोटालों-भ्रष्टाचार के साथ-साथ तमाम तरह के असामाजिक व आपराधिक कृत्यों की बाढ़ आ गई है। ऑनलाइन सट्टा ऐप के जरिए दिखाए जा रहे सब्जबाग और प्रलोभन के चलते प्रदेश के किशोर व युवा इस दलदल में फँसते जा रहे है। करोड़ों रुपए के इस गोरखधंधे के कुचक्र में फँसने के बाद इससे छुटकारा नहीं मिलता और किशोर और युवा पीढ़ी फिर अपराधों के चक्रव्यूह में उलझ जाती है। श्री मूणत ने कहा कि हालात यह हैं कि अब ऑनलाइन सट्टे में मानवीय रिश्ते बलि चढ़ रहे हैं और लोगों की जान तक जा रही है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री मूणत ने कहा कि कांग्रेस की प्रदेश सरकार ने ईडी और सीडी के बाद ऐसे अपराधों को छत्तीसगढ़ की पहचान बनाकर छत्तीसगढ़ को पूरे देश में शर्मसार करने का जो पाप किया है उसकी कीमत तो उसे चुकानी ही पड़ेगी। शराब, सूखे नशे, जुआ-सट्टा जैसे कृत्यों से प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को अपराधों की अंधी गलियों में धकेल दिया है। श्री मूणत ने इस पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच कर दोषियों को दंडित करने की मांग की है।

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button