छत्तीसगढ़दुर्ग-भिलाई विशेषबीजेपी

संभाग बैठक में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल की मौजूदगी में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा को सफल बनाने का नेताओं ने लिया संकल्प

दुर्ग। आगामी 7 जुलाई को रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में होने वाली  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा की तैयारी को लेकर भाजपा की दुर्ग संभाग स्तरीय बैठक जिला भाजपा कार्यालय दुर्ग में संपन्न हुई। बैठक में प्रमुख रूप से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल उपस्थित रहे।

मंचासीन अतिथियों में दुर्ग संभाग प्रभारी एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी, भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पांडेय, लोकसभा सांसद विजय बघेल, कांकेर लोकसभा सांसद मोहन मंडावी, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मधुसूदन यादव, प्रदेश मंत्री अवधेश चंदेल, पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय, रमशिला साहू, जागेश्वर साहू, भाजपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा, जिला महामंत्री ललित चंद्राकर और सुरेन्द्र कौशिक रहे।

विधानसभावार जनसभा में जाने वाले कार्यकर्ताओं और आमजनों के लिए आवश्यक व्यवस्थाओं एवं अन्य प्रबंधनों को लेकर आवश्यक सुझाव एवं दिशा निर्देश वरिष्ठ नेताओं द्वारा दिये गए।

बैठक में मुख्य वक्ता एवं क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल ने कहा कि भारत ही नहीं बल्कि विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी का आगमन रायपुर में हो रहा है, वे लगभग साढ़े 4 साल के बाद छत्तीसगढ़ में आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वैश्विक स्तर पर हमारे देश का कद जिस तेजी से बढ़ा है उसका श्रेय सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है, जिनकी दूरगामी सोच और कठोर निर्णय ने परिस्थितियों को भारत के वश में किया। इस जनसभा के पश्चात पूरी तरह से हम चुनावी मोड में चले जाएंगे इसलिए इस जनसभा को गंभीरता से लेना है। मोदी की जनसभा में कांग्रेस पार्टी के कई ऐसे चिट्ठे खुलेंगे कि पूरी कांग्रेस पार्टी बैकफुट में आ जाएगी। इस जनसभा को सफल बनाने के लिए केंद्र बिंदु रायपुर और दुर्ग संभाग को बनाया गया है, ऐसे में रायपुर और दुर्ग संभाग का यह मुख्य दायित्व है कि इसे सफल बनाने के लिए प्रदेश नेतृत्व के द्वारा तय किए गए लक्ष्य को पूर्ण करें

दुर्ग संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने संबोधित करते हुए कहा कि दुर्ग में विगत दिनों विशेष जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के तहत दुर्ग में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एवं कांकेर में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की विशाल आम सभा संपन्न हुई जिसमें दुर्ग संभाग के पदाधिकारियों एवं  कार्यकर्ताओं ने अपनी अहम भूमिका निभाई अब नरेंद्र मोदी की जनसभा के रूप में पुनः परीक्षा की घड़ी है हम सभी को अपने दायित्व निभाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को सफल बनाने के लिए जुटना होगा।आयोजित बैठक का संचालन जिला महामंत्री ललित चंद्राकर ने किया एवं आभार लोकसभा सांसद विजय बघेल ने किया आयोजित बैठक में दुर्ग,भिलाई, बेमेतरा, बालोद, कवर्धा, मानपुर – मोहला, राजनांदगांव, खैरागढ़- छुईखदान -गंडई के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी लोकसभा प्रभारी जिला प्रभारी जिलाध्यक्ष विधानसभा प्रभारी विशेष जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के दृष्टिकोण से विधानसभा के संयोजक उपस्थित थे।

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button