बारिश

शिवनाथ नदी मे बही कार का 48 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं, SDRF और NDRF की टीम की सर्चिंग अब भी जारी, कहा पुलगांव नाले से महमरा एनीकट के बीच हो सकती है डूबी कार.

दुर्ग 20जुलाई l शिवनाथ नदी के पुराने पुल से अनियंत्रित होकर अज्ञात कार महीने की घटना के 48 घंटे बीत चुके हैं l लेकिन अब तक ना ही कार का और ना ही डूबने वालों का कुछ पता चल पाया है l पिछले 2 दिनों से पहले एसडीआरएफ की टीम पिछले 24 घंटे से एनडीआरएफ की टीम सर्च में जुटी हुई है. लेकिन अब तक टीम के हाथ खाली है. इससे गाड़ी और उसमें सवाल लोगों के मिलने की उम्मीद खत्म होती जा रही है अब नदी में डूबी गाड़ी और उसमें बैठे लोगों का मिलना किसी चमत्कार से कम नहीं है. कोई भी सुराग नहीं मिलने से यह शंका भी जताई जा रही है कि वाकई में कोई कार डूबी भी है या नहीं.

आपको बताते चलें एनडीआरएफ की टीम और एसडीआरएफ की टीम दोनों ने पुराने शिवनाथ नदी पुल से लेकर मेहमारा एनीकट तक सर्चिंग की. रेस्क्यू टीम का मानना है कि एनीकट  से 500 मीटर दूरी पर पानी का बहुत ज्यादा तेज है इस 500 मीटर दूरी पर पानी का बहुत ज्यादा है. इस वजह से इधर रेस्क्यू करना ज्यादा खतरनाक है. इसी कारण बोट को वहां पर नहीं ले जाया जा रहा है और अब बहाव के कम होने का इंतजार किया जा रहा है.

आपको बताते चलें मंगलवार सुबह से ही पुलगांव ब्रिज से मेहमारा अनिकेट के बीच वाटर लेवल लगातार कम हो रहा है, दिन भर में पानी करीब 4:30 फीट तक पहुंच गया इसकी वजह से बचाव दल ब्रिज  से सिर्फ 500 मीटर तक पहुंच पाया.

इसी बीच 48 घंटे में जिले के 4 थानों में गुमशुदगी की 4 रिपोर्ट भी दर्ज हो चुकी है, सोमनी और बाफना टोल से सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

इसी बीच मंगलवार को एसपी अभिषेक पल्लव ने भी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू दल के साथ नदी में वाहन की तलाश मे गए थे.

करीब 45 मिनट तक एसपी एनडीआरएफ के टीम के साथ नदी में सर्चिंग के दौरान मौजूद थे. एसपी अभिषेक पल्लव के मुताबिक घटना के बाद से अब तक ना तो जिले में बल्कि आसपास के जिलों में भी कोई गुम इंसान की रिपोर्ट सामने नहीं आई है. ऐसे में शंका है कि घटना का शिकार या तो एक ही परिवार के लोग होंगे या फिर अलग-अलग परिवार के युवक होंगे हमारी जांच लगातार जारी है.

 

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button