रिसाली

रिसाली निगम आयुक्त आशीष देवांगन ने निर्माणाधीन स्कूल का किया निरीक्षण, कार्य विलंब से करने पर निगम ने ठेकेदार को थमाया नोटिस….

रिसाली। निर्धारित समय में कार्य न कर विलंब से करने पर नगर पालिक निगम रिसाली ने निर्माण एजेंसी को नोटिस थमाया है। त्रीशक्ति कंस्ट्रक्शन दो अलग-अलग वार्डो में स्कूल निर्माण करने निगम से कार्य आदेश लिया है। दोनों कार्यो के निरीक्षण में आयुक्त आशीष देवांगन ने कार्य धीमी गति से करना पाया।

 

मौहारी मरोदा व रिसाली बस्ती स्थित शासकीय स्कूल जर्जर होने पर निगम द्वारा पुराने भवन की जगह नए सिरे से कक्ष निर्माण करने कार्य आदेश जारी किया है। कार्य आदेश क्रमशः 22 लाख व 30 लाख का है। दोनो कार्यो का निरीक्षण कर आयुक्त ने निर्माण एजेंसी को फटकार लगाया।

 

आयुक्त ने कहा कि जिस गति से कार्य किया जा रहा है उस गति में स्कूल भवन एक वर्ष में भी नहीं बन पाएगा। आयुक्त ने संबंधित सबइंजीनियर को कार्य शीघ्र कराने और निर्माण कार्य का प्रतिदिन प्रगति रिपोर्ट लेकर प्रस्तुत करने के निर्देश दिए है।

 

शीघ्र होगा उद्घाटन:-

आयुक्त ने मरोदा सेक्टर में बनने वाले स्वामी आत्मानंद गार्डन का भी निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देश दिए कि फाइनल वर्क शीघ्र पूर्ण कराया जाए। आयुक्त ने निर्देश देते कहा कि उद्घाटन के बाद शीघ्र ही गार्डन आम लोगों के लिए खोला जाएगा।

 

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button