अंबिकापुरछत्तीसगढ़

रात के अंधेरे में युवती के घर में घुसकर सरपंच की गंदी हरकत,जबरदस्ती छेड़छाड़ और मारपीट करने लगा, पीड़िता ने थाने में सुनाई आपबीती…. जानिए कहां का है पूरा मामला

अंबिकापुर। सरगुजा जिले के सीतापुर थानाक्षेत्र में एक युवती में 28 वर्षीय युवती ने बतौली ब्लॉक के ग्राम कपाटबहरी सरपंच पति विशेश्वर भगत के खिलाफ रात के अंधेरे में उसके घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़, मारपीट और जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है।

वहीं पीड़िता ने सरपंच पति विशेश्वर भगत के साथ ही एक अन्य बिशुनलाल पर भी मारपीट का आरोप लगाया है और देर रात सीतापुर पुलिस थाने में ग्रामीणों के साथ मिलकर दोनों आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

प्राथमिक जांच के बाद पीड़िता की रिपोर्ट पर सीतापुर पुलिस ने दोनों आरोपियों के लीड धारा 354, 323, 506, 34 के तहत नामजद अपराध पंजीबद्ध कर लिया है और दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द करने की बात की है। इस मामले की पुष्टि करते हुए सीतापुर थाना प्रभारी शिशिर कांत सिंह ने इसकी जानकारी दी है।

पूरे मामले में पीड़िता सहित गांव के ग्रामीणों का कहना है कि सरपंच पति विशेश्वर भगत आए दिन गांव की नौजवान किशोरियों पर गंदी नजर रखता है और आज पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया गया है, जिसकी शिकायत उसने सीतापुर थाने में की है और अब सरपंच पति विशेश्वर सहित उसके एक अन्य साथी पर एफआईआर दर्ज होने के बाद पीड़िता को न्याय मिला है और ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।

 

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button