EDछत्तीसगढ़दुर्ग-भिलाई विशेषरायपुर

महापौर के घर ED का छापा : विरोध में कांग्रेस समर्थक और जवानों के बीच हुई झूमा-झटकी, दुर्ग और भिलाई में भी कार्रवाई जारी

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ED ने आज दूसरे दिन भी कई जगह छापामार कार्रवाई की। इसमें रायपुर महापौर एजाज ढेबर और उनके भाई अनवर ढेबर के घर में भी कार्रवाई जारी है। इस कार्रवाई के विरोध में महापौर के समर्थक उनके घर के सामने पहुंचे, जहां ED और केंद्र सरकार के खिलाफ DJ लगाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी तरह दुर्ग-भिलाई में भी 9 से अधिक ठिकानों पर कार्रवाई जारी है।

जानकारी के अनुसार महापौर एजाज ढेबर के बंगले में ED की कार्रवाई जारी है। कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता महापौर के बंगले के सामने ढोल बजाकर केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच सुरक्षा की दृष्टि से बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात है। इस वक्त निगम सभापति प्रमोद दुबे, एमआईसी सदस्य आकाश तिवारी, शहर जिला अध्यक्ष गिरीश दुबे भी मौके पर मौजूद हैं। इसी तरह बिलासपुर, भिलाई-दुर्ग में ED की टीम पहुंचने की जानकारी है। रायपुर में शराब कारोबारी बलदेव सिंह भाटिया, भिलाई के होटल संचालक विनोद सिंह के यहां कार्रवाई जारी है। शराब के कारोबार से जुड़े कई अन्य लोगों के ठिकानों पर भी दबिश दी है।

 

कार्रवाई के लिए सुबह 6 बजे पहुंची ED की टीम

बताया गया है कि दुर्ग में ED की टीम सुबह 6 बजे पहुंची और पहले शराब कारोबारी विनोद बिहारी और कांग्रेस नेता क्षितिज चंद्राकर के यहां छापेमारी की। इसके अलावा ED की टीमों ने नेहरू नगर निवासी एन उदय राव, शराब कारोबारी पप्पू बंसल खुर्सीपार, अतुल सिंह स्मृति नगर, संजीव फतेपुरिया नेहरू नगर, शराब कारोबारी और केडिया डिसलरी के डायरेक्टर विजय भाटिया, नेहरू नगर कोयला कारोबार से जुड़े सेक्टर 9 स्थित एपी त्रिपाठी, और IAS अनिल टुटेजा के घर में कार्रवाई जारी है।

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button