क्राइमखास खबरछत्तीसगढ़रायगढ़

मदर्स दे पर माँ की याद में युवक ने लगाई फांसी! जाने कहाँ का है ख़बर

रायगढ़- चक्रधर नगर थाना क्षेत्र स्थित बेलादुला निवासी 32 वर्षीय युवक ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना मिलने पर परिवार सहित समाज के लोग बड़ी संख्या में एकत्रित होकर घटना की जानकारी पुलिस को दी।

जानकारी के अनुसार नुकेस देवांगन पिता हेमप्रसाद देवांगन उम्र 32 वर्ष निवासी स्टेडियम पीछे भोले नगर बेलादुला ने अपने घर के भीतर कमरे में गमछा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। बड़े भाई रुद्रेश देवांगन ने बताया कि उसकी मां की मौत 2 वर्ष पूर्व हुई थी। जिसके बाद से उसका छोटा भाई नुकेस अपनी मां को याद करके परेशान रहता था। बीते रविवार की रात 12 बजे तक नुकेस घर नहीं आया तब उसने फोन लगाया था लेकिन छोटे भाई ने फोन काट दिया।

रात में जब वह घर आया तब खाना फ्रीज में रखकर कमरे में चला गया। सुबह करीब 8 बजे जब उसकी नींद खुली तब वह अपने भाई के कमरे में गया जहां भाई को नहीं पाकर भीतर कमरे में गया जहां उसके भाई को फंदे पर लटका देख उसने चीख लगाकर घरवालों को बुलाया। परिजनों की उपस्थिति में पुलिस को सूचित किया गया। जिसके बाद चक्रधर नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। शव का पोस्टमार्टम परिजनों की उपस्थिति में कराने उपरांत शव को अंतिम संस्कार के लिए सौंपा गया।

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button