क्राइमखास खबरछत्तीसगढ़

बेटी ने अपने दो पुरूष मित्र के साथ मिलकर की अपने ही मां के घर चोरी, पुलिस ने किया खुलासा! पढ़े आगे की पूरी ख़बर

कांकेर-  जिले के कोतवाली थाना पुलिस ने नंदनमारा गांव में 9 मई की रात हुई 9 लाख की चोरी के मामले को 6 घंटे के भीतर ही सुलझा लिया है। मामले में पुलिस ने पीड़िता की बेटी और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 8 लाख 14 हजार रुपए बरामद भी कर लिया है। कांकेर एएसपी मनीषा रावटे ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बीते 9 मई की रात नंदनमारा निवासी चरणबती कोर्राम के घर में अज्ञात लोगों के द्वारा घर की आलमारी तोड़कर 9 लाख रुपए की चोरी की गई थी, जिसकी शिकायत महिला ने कोतवाली में दर्ज करवाई थी।

मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने तत्काल कार्यवाही शुरू की और घटना स्थल का मुआयना करने पर घर के ही किसी सदस्य के चोरी में शामिल होने का संदेह पुलिस को हुआ था। पीड़िता की बेटी सुरेखा मरकाम का रवैया संदेहास्पद होने पर पुलिस ने जब उससे कड़ाई से पूछताछ की, तो महिला ने वारदात को अंजाम देने वाले अपने पुरुष मित्र सोमारू पांडे और उसके साथी शीतल नायक के साथ मिलकर चोरी करना कबूल कर लिया।

पुलिस ने चंद घंटों में ही दोनों अन्य आरोपियों को भी अलग-अलग लोकेशन से गिरफ्तार किया और चोरी की रकम भी बरामद कर ली है। आरोपी महिला सुरेखा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसे पैसे की जरूरत थी, उसकी मां ने कुछ दिन पहले ही 75 डिसमिल जमीन 12 लाख में बेचा था। जब उसने मां से पैसे मांगे तो उसने देने से इंकार कर दिया, जिसके बाद उसने अपने पुरुष मित्र सोमारु के साथ मिलकर चोरी की योजना बनाई थी।

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button