देश-दुनिया

यूपी में जनता को भा गई लंदन रिटर्न सपा प्रत्याशी, रिकॉर्डतोड़ वोटों से जीताया, जाने कौन है यह प्रत्याशी!

नई दिल्ली – उत्तर प्रदेश में इस बार भाजपा की बड़ी हार हुई है। 5 साल पहले 62 सीटें जितने वाली भाजपा इस बार 33 सीटों पर सिमट कर रह गई। सपा गठबंधन में पहली बार चुनाव लड़े प्रत्याशियों ने भी अखिलेश यादव को निराश नहीं किया, इन्हीं में से एक हैं इकरा हसन चौधरी। जिन्होंने निवर्तमान सांसद प्रदीप चौधरी को कड़ी टक्कर देकर हरा दिया।

अब इस प्रत्याशी की जीत के साथ ही अंदाज की भी खूब चर्चा हो रही है। इकरा हसन चौधरी की खूबसूरती और सादगी वाकई काबिले तारीफ है। इंटरनेशनल लॉ एंड पालिटिक्स में पोस्ट ग्रेजुएशन यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से करने वाली प्रत्याशी को लोकसभा चुनाव में जनता का खूब प्यार मिला। पहली बार सांसद बनी इकरा हसन चौधरी का ड्रेसिंग सेंस भी उनकी अलग पहचान बनाता है

 

पश्चिमी उत्तर प्रदेश की चर्चित सीट कैराना में बीजेपी को करारी शिकस्त देकर सांसद बनी इकरा को जनता खूब पसंद करती है। उनका सादगीभरा अंदाज की हर कोई चर्चा भी करता है। अब उनका ये लुक ही देख लीजिए, जिसमें उन्होंने ऑरेंज कुर्ता के साथ ब्राउन दुपट्टा स्टाइल किया है। जबकि एक तस्वीर में वो वाइट दुपट्टे में खूबसूरती के कलर बिखेरती नजर आ रही हैं।

 

समाजवादी पार्टी के निशान पर चुनाव लड़ने वाली इकरा हसन का लुक एक दम सिंपल ही रहता है। इस तस्वीर में भी उन्होंने एक सादा सूट पहना है जिसमें क्रीम कलर की कुर्ती, मैचिंग पैंट और दुपट्टा है। कुर्ती की स्लीव्स और दुपट्टे पर मैचिंग लेस भी लगी हुई है। बिना मेकअप सिंपल लुक में भी वो खूबसूरत लग ही हैं।

 

कैराना क्षेत्र की जनता न सिर्फ उनकी सादगी की कायल है बल्कि उन्होंने बेटी की तरह प्यार भी दिखाया है। इकरा भी लोकसभा क्षेत्र की जनता से मिलती रहती हैं इन तस्वरीरों में उन्होंने पर्पल और ब्राउन कलर का सूट पहना है। फुल स्लीव्स और नी लेंथ कुर्ते के साथ ब्राउन पैंट परफेक्ट लग रहा है। जिसके साथ उन्होंने प्रिंटेट दुपट्टा स्टाइल किया है।

इकरा सिंपल, प्रिंटेट के साथ ही कढ़ाई वाले सूट भी पहनती है। इन लुक में उन्होंने ब्लू कलर का सूट पहना है। जिसमें वाइट और बैगनी धागों से कढ़ाई की गई है। जिसको मैच करते हुए उन्होंने दुपट्टा स्टाइल किया है।

The Samachaar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button